Downloadhub 2020: Latest Punjabi, Hindi, Tamil HD Movies Download

दोस्तों क्या आप Downloadhub 2020 वेबसाइट में Latest Punjabi, Hindi, Tamil HD Movies Download करने केलिए ढूंढ रहे है? फ़िक्र मत कीजिए। सबसे पहले आप downloadhub.com और उसका child website download.in, downloadhub.net, download hub.cc, download hub.one, downloadhub.fans के बारेमे थोड़ा सा जानले।

अगर आप भारत में रहे और दुनिआ के किसीभी कोने पे रहे, सभी लोग तो कोई ना कोई काम तो करते ही होंगे। आप अपने काम के बदले कुछ पारिश्रमिक तो लेते होंगे। अगर आप करेंगे और पैसा दूसरे कोई लेजाएगा तो आपको बहत बुरा लगेगा। इसी तरह दूसरे के काम का पैसा को ले लेना यह Downloadhub.in जैसा websites का काम है।

Downloadhub क्या है?

डाउनलोड हब के नाम से आपको पता चल रहा होगा की ये तो कोई Downloading service तो जरूर provide करती होगी। जी हाँ डाउनलोड हब तो Downloading का service दे रहा है मगर चोरी छिपके। किसी से चोरी करता है और इसको दूसरे के साथ free में लोगो को प्रदान करता है।

Downloadhub 2020 Full Hd Movies Download

Downloadhub.com का अगर हम सरल में बोले तो ये एक Pirated content रखने वाली वेबसाइट है। यह भारत के हिंदी, तेलुगु, Punjabi, Bengali, Bhojpuri, Malayalam, Odia, Tamil, और Hindi Dubbed Movie जैसे अनेक भाषा में रिलीज़ हुए लगभक सभी मूवी का एक illigal copy बनाकर पूरी दुनिआ को मुफ्त में distribute करती है।

अबतक आप जो जाना वो तो कुछभी नहीं था। अगर आप डाउनलोड हब के दूसरे कारनामा के बारेमे जानोगे तो आप speechless हो जाओगे। दोस्तों ये वेबसाइट ने Hindi जगत के ऐसे कोई भी sector नहीं हे जहाँ पे इसका footprint नहीं पड़ा हो। ये तो Bollywood and Hindi dubbed movies को Free में दे रहा था मगर अभी ये Hindi टीवी सीरियल को भी अपना शिकार बनालिए है। Serial टीवी में देने से पहले ये उसका Full HD version को भी लीक करने लगे है।

Download hub का खासियत क्या है?

डाउनलोड हब अब देश में पूरी मात्रा में Popularity gain कर चुका है। जहाँ भी जाओ जिस state में जाओ हर place में आपको इसका चर्चा हो रही होगी। Downloadhub.cc एक ऐसी platform है जिसको आप hotstar और Netflix से तुलना करसकते है। जैसे इन् एप में आप को premium HD Hindi dubbed movie, latest hindi movie, web shows और TV सीरियल के सभी एपिसोड देखने को मिलती है वैसे ही downloadhub.net पे आपको ऐसे ही Latest Punjabi, Hindi, Tamil HD Movies Download और online देखने को मिलेगा।

कैसे काम करती है Downloadhub.cool?

अगर आप सोच रहे होंगे की डाउनलोड हब को कोई एक बाँदा चला रहा है तो आप गलत सोच रहे है। इन् पायरेटेड वेबसाइट के एक बड़े team होती है। जो इनका करबार संभालती है। सभी लोगो का अलग अलग काम होती है। मगर सभी का एक मकसद होती है की मूवी का piracy बनाना।

आप में सवाल उठता होगा की ये वेबसाइट काम कैसे करते है? इनका काम तो मूवी को अपने साइट में अपलोड करना है। इसीलिए सबसे पहले ये किसीभी Hindi, English और Hindi Dubbed मूवी का एक Copy बनाना। इनका Network Film production house से आरम्भ होकर सिनेमा हॉल तक लम्बी होती है।

कैसे काम करती है Downloadhub.cool

जब कोई film रिलीज़ होती है तो सबसे पहले फिल्म का Hall Copy निकलता है। उस कॉपी को जब Cinema हॉल में Play होता है तब इनका Network के लोग अपने secret device से मूवी का Copy बना देते है। उसके बाद hall print मूवी को अपने Website Downloadhub में डाल देते है। Film Online में जब Available हो जाता है तब तो जानलो सब कुछ गया। लोगो को जब मुफ्त में फिल्म देखने को मिलेगा तब कौन पैसा देके फिल्म देखने जाएगा। यहाँ पे आपको बतादूँ आप कभी भी सिनेमा hall में कोई भी का illigal use ना कीजिए। ये पूरीतरह से गलत और गैर क़ानूनी है। इसके लिए आपको Jail भी हो सकता है।

डाउनलोड हब लीक किए हुए मूवी?

डाउनलोड हब एक पुरानी Hindi Dubbed मूवी downloading है। ये website बहत सारे प्रमुख Bollywood मूवी अपने website में लीक किए है। जैसे:

  • Dabang
  • Koi Mil Gaya
  • Kick
  • Bahubali
  • Bahubali-2
  • Udta Punjab
  • Pk
  • War
  • Ragni MMS-2
  • Dangal
  • Saadi Me Jarur Aana
  • Toilet Ek Prem Katha

इन् मूवी के अलावा इसने बहत सरे Hindi Dubbed Movies का भी Online में लीक किआ है जैसे:

  • Joker
  • Spider Man-3
  • Avengers: The End Game
  • Abominable

Downloadhub जैसे अन्यो Sites

भारत में Movie industry बहत ही बड़ा है। इसीलिए भारत में Pirated Sites का list भी बड़ा है। आपको इन sites का नाम भी जानलेना चाहिए। भबिस्य में इन् sites को visit करने से पहले दो बार जरुरु चिंता कीजिए। क्युकी आपका कंप्यूटर और आपकेलिए खतरनाक साबित है।

  • 123movies
  • yts
  • worldfreeforyou
  • jiorockers
  • 7starhd
  • 1337x
  • GMovies
  • Bollly4you
  • mp4movies
  • filmywap
  • tamilrockers
  • tamilyogi

Movie का Leak होने से क्या असुबिधा होती है?

अगर आपका मेहनत का फल आपको नहीं मिलेगा तभी आपको दुःख ता लगेगा या नहीं? Off course! इसीतरह मूवी निर्माता दिन रात परिश्रम करके एक मूवी या Serial का निर्माण करते है। इसमें उनका बहत पैसा भी लगता है। उनको उनका मेहनत का फल मिलेगा जब लोग Cinema hall में जाकर पैसा देके मूवी देखेंगे। अगर पहले से ही मूवी Online में उपलब्ध होगा तब लोग क्यों जाएंगे।

Movie Piracy रोकने सरकार क्या कर रही है?

Piracy अब सभी देश केलिए चिंता का बिषय बन गया है। US और India जैसे Country बहत serious हे। इसिलए भारत में सरकार Internet Service Provider के सहायता से सभी Piracy Website को Ban कर रखा है। इसके अलावा सरकार अपने Intelligence के सहायता से Piracy करने वाले लोगो को गिरफ्तार रहा है। इसके बावबजूद इन् Piracy Sites का काम चलरहा है।

इस process follow करके भारत सरकार ने Download hub के मुख्य साइट Downloadhub.com को ban करदिए है। मगर इसने फिरसे और एक Domain के साथ नेई URL के माध्यम से लौट आजाता है। सरकार Movie Piracy रोकने केलिए इन् साइट को ढूंढ ढूंढ के Block कर रहा है।

Downloadhub से Movie Download करना क्या गलत है?

Downloadhub 2020 Full Hd Movies Download

अगर आप भारत के अलावा कोई दूसरे देश में है तो उस देश का नियम और कानून के बारेमे हम नहीं बता सकते मगर भारत में ये सब गलत और क़ानूनी अपराध है। भारत के किसी भी कोने में रहकर अगर आप Downloadhub से कोई भी Movie download करते समय पकडे गए और Court में प्रमाणित हो गया तो आपको 6 महीने से 2 साल तक Jail हो सकता है और इसके अलाबा आपको Rs.50000/- से लेकर Rs.200000/- तक जुरमाना हो सकता है।

  1. Downloadhub एक Illigal साइट है?

    हाँ, ये एक Illigal साइट है।

  2. Download Hub Website से वायरस Download हो सकता है?

    हाँ, जयादातर लोग Pirated Sites में POP Ads का इस्तेमाल करते है। ये Pop Ads आपको किसी भी वेबसाइट से वायरस डाउनलोड करबा सकते है।

  3. इस वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करने पे जेल होगी क्या?

    अगर आप मूवी डाउनलोड करते समय पकडे गए तो आपको जेल हो सकती है।

अंतिम बात

भारत के कानून के मुताबिक भारत में कोई भी लोग Piracy ना करेगा, ना करने का प्रोछाहित करेगा ना Pirated चीजों को Download करेगा। इसीलिए हमारा आपसे गजरिश है की आप कभी भी इन् Pirated Site को Visit ना करे। Pirated sites से आपके Computer में Virus आसक्ती है।

अगर आपको कोई भी Movie या Serial देखना है तो आपको आपके नजदीगी सिनेमा hall में जाइए और सिनेमा का Full HD वर्शन मे मज्जा लीजिए। इसके अलावा आप भारत में उपलब्ध Legal Movie Sites जैसे Hotstar, Prime Video, Netflix, Zee5 में कुछ Movie फ्री में देख सकते है।

Disclaimer: ना Blog No1 वेबसाइट ना पोस्ट का लेखक, कोई भी Piracy का समर्थन करते है ना Piracy का बढ़ाबा देते है। हमारा मकसद केबल हमारे पाठको का इन Pirated Website के बुरा कर्म और और उससे होनेवाला खतरा के बारेमे अधिक जानकारी देना। हम हमारे पाठक को बतादे की Copyright Act of 1957 के अनुसार Piracy एक दण्डाणीअ अपराध है। इसीलिए आप कोई भी Piracy का समर्थन ना कीजिए।

Blog No1 आपकेलिए आपका जीबन का सबसे जरुरी चीजों का हिंदी भाषा में बिस्लेसन आपके लिए लेके आता है।

3 Comments
  1. thanks bro

  2. अपने बहुत ही अच्छी जानकारी साँझा की है आपके इस पोस्ट को पढ़कर बहुत अच्छा लगा और इस ब्लॉग की यह खास बात है कि जो भी लिखा जाता है वो बहुत ही understandable होता है.

  3. Like!! Really appreciate you sharing this blog post.Really thank you! Keep writing.

Leave a reply

Blog No1.Com