Extramovies- Download 1080p Bollywood, Hollywood Hindi Dubbed Movies

  • News

क्या आप Extramovies वेबसाइट से Bollywood, Hollywood, tollywood और Hindi Dubbed Movies को Full HD format में Download करने का सोच रहे है? थोड़ा इस लेख को पढ़िए और जानिए Extramovies से मूवी डाउनलोड करने का असली सचाई।

पिछले कुछ सालो से भारत में नहीं पूरी दुनिआ भर में मूवी Piracy का जोरदार बढ़ोती हुई है। ये कितना खतरनाक होती है और देश के Economy केलिए कितना खतरा होता है आप सोच नहीं सकते है। Piracy के कारण देश के बड़े से छोटे मूवी बनानेवाले कोम्पनिओ को लाखो करोडो नुकसान का सामना करना पड़रहा है। इस घिनोना काम करने वाले वेबसाइट से Extramovies एक है।

Extramovies क्या है?

Extramovies एक बड़ा Piracy करने वाली illegal Movie वेबसाइट है। यह वेबसाइट का काम दुनिआ में रिलीज़ होने वाले Bollywood, Hollywood, Tollywood Hindi Dubbed Movies को एक गैरकानूनी तरीके से public डोमेन में लाना।

जैसे की आप सब जानते है भारत में जब कोई नेई मूवी रिलीज़ होता है तब कुछ ही समय के बाद वही मूवी Internet में फेल जाती है। लोग भर भर के मूवी को डाउनलोड करते है। और भी Extramovies जैसे साइट अपने पेज में कुछ वायरस वाले Ads लगा के लोगो के कंप्यूटर को Damage भी करते है।

क्या खास है Extra movies.in के साइट में?

Extramovies 1080p के नाम से आपको पता चल गया होगा की की ये कोई मूवी के related वेबसाइट है। जी हाँ आपने सही सोचा ये एक सम्पूर्ण मूवी Downloading वेबसाइट है। अगर इस वेबसाइट की खासियत के बारेमे बताँऊ तो यह लोगो को latest Bollywood movies, latest Hollywood dubbed movies, Tollywood dubbed movies, new episode of TV serial, premium web series और dual audio movies को free में प्रदान करता है।

इस वेबसाइट को इतनी popularity केबल इसका Unlimited Free Download फीचर्स केलिए मिली है। इसमें आप जितना चाहो उतना मूवी 720p, 1080p, BRIp और 420p के quality में download कर सकते है।

Extramovies.co काम कैसे करता है?

Extra movies.wiki का काम करने का तरीका बहत simple है। इनका एक network है जो इनके लिए काम करता है। देश और दुनिआ के कोने कोने में इनका लोग सबसे पहले सिनेमा हाल में अपने कुछ Secret कैमरा और अन्य equipment लेके घुस जाते है। आम लोगो के बिच बेठ जाते है और मूवी का recording करते है। उसके बाद उसको अपने illegal server में डाल देते है।

दोस्तों आपको बतादे ये सभी काम करना पूरी तरह से गलत है और भारत के आईन के मुताबिक दण्डानिअ अपराध है। इसीलिए हमारा सभी लोगो को ये request है की आप ऐसे घिनोना काम मत कीजिए। अगर कभी आप पकडे गए तो आपको क़ानूनी तरीके से कड़े करवाई किए जाएंगे।

सरकार Piracy रुकने केलिए क्या काम कर रही है?

पिछले दिनों में Piracy को लेकर सरकार serious नहीं थी। मगर कुछ दिनों से भारत सरकार के IT बिभाग ने Piracy को पूरी गंभीरता से ले रही है। पिछले दिनों Extramovies.net जैसे अनेक वेबसाइट अपने दुकान खोल के बैठे थे। सरकार Court के order के मुताबिक Filmywap, 300MBMovies जैसे अनेक pirated वेबसाइट को देश में block कर दिए। इसके अलावा अब केंद्र सरकार एक बिभाग बनके सभी नई नई वेबसइट को block कर रही है।

सरकार के Block करने के बाद यह Pirated sites अपने धंदा को फिर से चला रहे है। जब सरकार का Block लग जाता है तभी यह sites दूसरे Domain नाम से साइट को पुनः जीबित कर लेते है।

Extramovies Today Latest Link (URL)

Extramovies Today Latest Link हर बक्त बदलता रहता है। आजतक इन्होने .net, .co, .co.in, .com, .cc, .in, .org, .uk, .host जैसे डोमेन extension का अपयोग किए है। इन् सभी डोमेन को सरकार ने भारत में Block करके रखे है। फिर भी इन्होने live होतेरहते है।

ExtraMovies.casa का net worth

Republic मीडिया के एक लेख के मुताबिक ExtraMovies.casa सालाना US $502,200 का revenue कमाता है। उनके मुताबिक हर साल 33,499,080 लोग इनके 167,451,120 को visit करते है।

फ़िलाल इनके वेबसाइट पे Google Ads या फिर Bing Ads जैसे बड़े बड़े कंपनी का ads नहीं लागु होता है फिर भी ये लोग दूसरे खतरनाक ads कंपनी से Ads लगते है।

Related Sites of Extramovies

  • 1337x
  • tamilrockers
  • yts
  • 123movies
  • 7starhd

Extramovies का किए हुए कारनामा

अभीतक extramovies ने बहत सारे मूवी का रिलीज़ होने के एक दिन बाद इंटरनेट पे लीक किआ है। जैसे:

  • Bhaggi-3
  • Kick
  • TOILET एक प्रेम काथा
  • Dabang-3
  • Student of the Year
  • WAR

इन् High Profile मूवी का Pirated Copy बनाके extramovies ने सिनेमा के market में बड़ा घटा करदिआ था।

  1. Extramovies वेबसाइट से full HD मूवी कैसे Download करे?

    फिलाल आपको बतादे extramovies एक पायरेटेड मूवी साइट है। आप उनका साइट पे जाके Download Now पे click करके डाउनलोड कर सकते है।

  2. extramovies से मूवी डाउनलोड करना क्या Safe है ?

    जैसे की मेने बताया की यह website को Google और Bing जैसे trusted Ads कंपनी Ads प्रदान नहीं करते है। इसीलिए extramovies अपने वेबसाइट में POP Ads का इस्तेमाल करते है। इन् POP Ads में कुछ Virus वाली लिंक भी उपलब्ध होते है। HD Movie Download होने के बजाए Virus Download हो जाए तो जानो आपका Computer का सभी डाटा उड़जाएगा। इसीलिए आपको इन् वेबसाइट से बचके रहना चाहिए।

  3. क्या extramovies वेबसाइट से हिंदी मूवी Download करने पे जेल होसकती है?

    भारत के कानून के मुताबिक अगर आप Piracy करते हो और कोई भी Pirated चीजों को इस्तेमाल करते हो पकडे जाने पे आपको 6 महीने से 2 साल तक जेल और 50000 रूपए से 2 लाख तक जुरमाना हो सकता है। इसीलिए आपको हमारा सुझवो है आप ऐसे वेबसाइट को Visit ही न करे।

  4. extramovies जैसे Pirated वेबसाइट कैसे पैसा कमाते है?

    जैसे की आप को पता है सभी वेबसाइट Advertisement से पैसा कमाते है। वैसे सभी Pirated वेबसाइट कुछ selected Advertisement कंपनी से Ads दिखाके पैसा कमाते है।

अंतिम बात

मुझे आशा है आपको extramovies जैसे Pirated वेबसाइट के बारेमे सभी तथ्य मिल गया है। अगर आप इतना कुछ जानने के बाद फिर भी ऐसे घिनोना वेबसाइट में नहीं जाएंगे। अगर आपका कुछ भी सवाल है तो आप नीचे Comment करके पूछ सकते है।

Disclaimer: ना Blog No1 वेबसाइट ना पोस्ट का लेखक, कोई भी Piracy का समर्थन करते है ना Piracy का बढ़ाबा देते है। हमारा मकसद केबल हमारे पाठको का इन Pirated Website के बुरा कर्म और और उससे होनेवाला खतरा के बारेमे अधिक जानकारी देना। हम हमारे पाठक को बतादे की Copyright Act of 1957 के अनुसार Piracy एक दण्डाणीअ अपराध है। इसीलिए आप कोई भी Piracy का समर्थन ना कीजिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *